vipin yadav
by on January 20, 2024
23 views

**राम मंदिर में रामलला की नई तस्वीरों ने भक्तों को भावनाओं में भिगो दिया**

*अयोध्या, जनवरी 2024:* अयोध्या के श्रीराम जन्मभूमि पर बनने वाले राम मंदिर में प्रतिष्ठित भगवान राम की भव्य मूर्ति, रामलला की नई तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं। इन नई तस्वीरों में रामलला ने करधनी में विराजमान होकर, माधे पर भगवान का मुकुट धारण किया हुआ है। भक्तों को यह दृश्य देखकर आनंद की अनुभूति हो रही है और इसे लेकर उत्साहित हो रहे हैं।

*रामलला के नए रूप में प्रदर्शन का आयोजन:*
रामलला के नए रूप का प्रदर्शन राम मंदिर के प्रधान मंदिर स्थल पर श्री राम जन्म भूमि मुख्य पूजारी श्री सतीश वर्मा के द्वारा किया गया। इस अवसर पर भक्तों ने मंदिर में भक्ति भाव से रामलला की नई मूर्ति की आराधना की।

*रामलला की नई तस्वीरों का विशेषता से विवरण:*
1. **करधनी में विराजमान:** रामलला की नई तस्वीरों में उन्हें करधनी में विराजमान होते हुए देखा जा रहा है। यह एक प्रेम भरे भक्तों के लिए एक अद्वितीय दृश्य है जो रामलला के इस नए स्वरूप का स्वागत कर रहे हैं।

2. **माधे पर मुकुट:** रामलला की मूर्ति में माधे पर पहने गए मुकुट का विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इस मुकुट में अद्भुत और आलंबन की शृंगार भी सामाहित हैं, जो देवों के राजा भगवान राम के सौंदर्य को बढ़ाता है।

3. **भक्तों की भवना को समर्पित:** यह नई तस्वीरें भक्तों की भवना और श्रद्धा को समर्पित हैं। रामलला के इस नए रूप को देखकर लोग अपनी आत्मा को धर्म और भक्ति की ओर प्रवृत्त कर रहे हैं।

4. **अभिमुख दर्शकों का स्वागत:** रामलला की नई तस्वीरें भक्तों का आकर्षण बन रही हैं और वे मंदिर में आकर इसे देखने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। मंदिर के प्रबंधकों ने इस तस्वीरी अपडेट को जनसमर्पण से स्वीकार किया है और उन्होंने बताया है कि भक्तों का स्वागत हमेशा है।

5. **आराधना और समर्पण का सू

Posted in: Recreation
Topics: news
Be the first person to like this.