by on January 27, 2023
28 views

Pathaan Movie Review - News Diggy

 

 पठान मूवी ने पहले ही दिन मचाई तबाही, पठान मूवी एक मनोरंजक, स्पाई और थ्रिलर से भरपूर

Pathaan Movie Review: पठान जिसका ट्रेलर कुछ खास नही चल पाया और इसी फिल्म के बेशरम गाने ने नए विवाद को जन्म दिया वही पठान आज सिल्वर स्क्रीन पर जोर शोर से रिलीज हो चुकी हैं।

4 साल के बाद आई शारूख खान की धमाकेदार फिल्म

पठान एक तरह की इवेंट फिल्म हैं, क्योंकि यह शाहरुख खान की चार साल के लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है, पठान एक मजबूत एक्शन थ्रिलर है जो गैलरी में खेलती है और अंत तक खेल में टिकी रहती है। अगर हम फिल्म की स्क्रिप्ट की बात करे तो यह बहुत सारे जगमगाते सितारों के साथ एक फिल्मी माउंटेन ड्यू कमर्शियल की तरह महसूस करता है जो धीरे-धीरे लेकिन लगातार अपने पैर जमा ही लेता है।फिल्म में भर भर के देशभक्ति दिखाई गई हैं और एक नए तरीके का स्पाइ यूनिवर्स बनाने की नींव रख दी गई हैं।

 

क्या शारूख खान की फिल्म पठान बॉलीवुड की डूबती नैय्या बचा पाएगी?

अब शायद बॉलीवुड की डूबती नैय्या जिसमे बॉयकॉट ट्रेंड बहुत आम हैं उसे बॉलीवुड के बादशाह ही बचा पाएंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि पठान एक एक्शन मूवी में जो चाहिए वह मिल गया है – नॉन-स्टॉप एक्शन, ग्लैमरस लीड्स,शातिर विलेन,बढ़िया बैकग्राउंड स्कोर लेकिन वही मूवी में कई कमियां भी हैं जिसे आप देख कर ही समझ पाएंगे।

 

ये भी पढ़े: Ek Villain Returns: मूवी रिव्यु के जरिये जानें कैसी रही फिल्म

 

Pathaan Movie Review बोनस: बहुत ही दिलकश दीपिका पादुकोण, एसआरके के कदमों की बराबरी करती हुई दिखाई दे रही हैं, कैटरीना कैफ को कड़ी टक्कर दे रही हैं, जिन्होंने टाइगर 2 में गंभीर गधे को लात मारी थी। डिंपल कपाड़िया भी हैं, जो क्रिस्टोफर नोलन की ‘टेनेट’ में अपनी ब्लिंक-एंड-मिस-रोल पर निर्माण कर रही हैं और जॉन अब्राहम जो विलेन बने हैं, जो अपने रोल का अधिकतम उपयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

To continue reading - https://newsdiggy.com/pathaan-movie-review-shah-rukh-khan-deepika-john/

 

Posted in: Education
Topics: news
Be the first person to like this.